Friday 2 March 2018

रोबोट विदेशी मुद्रा 2015 - व्यावसायिक डेमो रील


यह नि: शुल्क विदेशी मुद्रा रोबोट आपके व्यापार को बेहतर बनाने में तैयार है यदि आप अभी बेहतर व्यापार शुरू करने के लिए तैयार हैं तो हमारे फॉरेन रोबोट का उपयोग करने का समय आपको शुरू करने के लिए, हमारे साप्ताहिक समाचार पत्र के लिए साइन अप करने वाले किसी भी व्यक्ति के लिए एक निःशुल्क विदेशी मुद्रा रोबोट दे रहे थे। बस अपना ईमेल पता दर्ज करें और अच्छी तरह से आपको अपने नि: शुल्क विदेशी मुद्रा रोबोट के साथ एक पुष्टिकरण ईमेल भेजते हैं, तो यह मुफ्त विदेशी मुद्रा रोबोट क्या कर सकता है शुरुआत के लिए यह आपके लिए पूरी तरह से स्वचालित प्रणाली का व्यापार करेगा। आप अपने कंप्यूटर से दूर होने पर भी विदेशी मुद्रा बाजार में होने की खुशी महसूस करेंगे। इसकी सिर्फ एक स्वाद हालांकि। जब आप अगले कदम उठाने के लिए तैयार हैं, तो हमारे प्रीमियम फ़ॉरेन रोबोट में से एक ही जाने का एकमात्र तरीका है। वे पेशेवर रूप से हमारे द्वारा अत्यधिक लाभदायक मैन्युअल ट्रेडिंग से विकसित हुए सिस्टमों का उपयोग करने के लिए स्वचालित रूप से व्यापार करने के लिए डिज़ाइन किए गए हैं। पिछले माह हमारे ग्राहकों के लिए उन्होंने क्या किया है यह देखें: विदेशी मुद्रा रोबोट का उपयोग करने के लिए 1 रहस्य हमारे मुफ्त विदेशी मुद्रा रोबोट को डाउनलोड करने के बाद भी आप विदेशी मुद्रा रोबोटों के बारे में सबसे महत्वपूर्ण रहस्यों में से एक बता सकते हैं। ज़रूर, विदेशी मुद्रा रोबोट वे क्या करते हैं पर महान हैं लेकिन इस रहस्य को जानने के बिना, आप इसे जानने के बिना बड़ी मात्रा में पिप्स खो चुके हैं। अच्छी तरह से आप एक सरल नियम का अनुसरण करके अपने मुक्त विदेशी मुद्रा रोबोट लाभ को तीन गुना कैसे दिखा सकते हैं। यह दिखावटी लग रहा है, लेकिन वास्तव में इसकी बहुत सरल है बाएं हाथ व्यापार हमारे शक्तिशाली एमएटीएफ विदेशी मुद्रा रोबोट द्वारा किया गया था हमारे मुफ्त विदेशी मुद्रा रोबोट की तुलना में इसमें प्रोग्रामिंग कोड की लगभग 100x लाइनें हैं तो चलो यह मुफ्त विदेशी मुद्रा रोबोट आपके लिए कुछ व्यापार करते हैं और सबसे महत्वपूर्ण बात यह प्रयोग करने में मजेदार है बैकटेस्टिंग से परिणाम भविष्य के प्रदर्शन या सफलता का संकेत नहीं हैं कॉपीराइट प्रति 2015 ForexRobotTrader सर्वाधिकार सुरक्षित ForexRobotTrader विदेशी मुद्रा रोबोट व्यापारी के स्वामित्व में है। यहां मौजूद सभी सामग्री को अंतरराष्ट्रीय कॉपीराइट कानून, अंतरराष्ट्रीय सम्मेलनों और अन्य कॉपीराइट कानूनों द्वारा संरक्षित किया गया है। किसी भी विज़िटर को इस वेब साइट से सामग्री को केवल व्यक्तिगत उपयोग के लिए स्टोर करने, प्रिंट करने और प्रदर्शित करने की अनुमति है विदेशी मुद्रा रोबोट व्यापारी की लिखित सहमति के बिना, किसी भी घटना में कोई भी आगंतुक प्रकाशित नहीं होगा, या अन्यथा किसी भी भाग या भागों को पुन: पेश कर सकता है। खोज इंजन, समीक्षा, और इसी तरह के प्रयोजनों के लिए quotfair usequot सिद्धांत के तहत इस वेब साइट से सामग्री का सीमित उपयोग की अनुमति है। विदेशी मुद्रा रोबोट व्यापारी पेशेवर स्वचालित विदेशी मुद्रा व्यापार समाधान प्रदान करता है हम सटीक मैनुअल इंडिकेटर सिस्टम भी प्रदान करते हैं। हमारे विशेषज्ञ सलाहकार और विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग रोबोट आपकी ओर से व्यापार कर सकते हैं और बाजार में बदलावों के अनुकूल हो सकते हैं। कंप्यूटर और इंटरनेट कनेक्शन वाला कोई भी हमारे स्वचालित विदेशी मुद्रा व्यापार रोबोट का उपयोग कर सकता है। ईए रोबोट विदेशी मुद्रा 2015 Profesional 8211 निःशुल्क हैलो यह रोबोट डेमो या लाइव अकाउंट असली खाते में 1,000 दिनों के साथ काम नहीं कर रहा है 10 दिनों के बाद दिवालिया ईए रोबोट विदेशी मुद्रा 2015 व्यावसायिक अच्छा काम कर रहा है मेरे डेमो MT4 खाते मैंने ईए पर सेटिंग्स को नहीं बदला है, इसलिए यह सेटिंग्स का उपयोग कर व्यापार कर रहा है- है मैं GBPUSD 1M चार्ट का उपयोग कर रहा हूँ एमटी 4 डेमो अकाउंट एक 10,000 खाता है। ईए 90 मिनट के लिए चल रहा है। मेरा एमटी 4 ब्रोकर समय जीएमटी 0 है और मैंने 17:50 जीएमटी में ईए शुरू किया और अब यह 1 9: 20 जीएमटी है। मुझे इस ईए को अभी तक पसंद है। मैं व्यापार के लिए संभावित नियमों की पुष्टि करने के लिए लिख रहा हूँ क्या मैं इस व्यापार को हर समय बताना है क्या केवल कुछ घंटों के लिए मुझे इस व्यापार को बताना चाहिए मैं इसे उच्च प्रभाव जीबीपी और यूएसडी समाचार घटनाओं के दौरान बंद कर देना चाहिए एक बार जब मैं इस ईए को मेरे लाइव एमटी 4 खाते को 10,000 से जोड़ता हूं तो यह उसी के रूप में व्यापार करेगा मेरे डेमो अकाउंट पर होता है (मैं पूछता हूं क्योंकि मैंने किसी अन्य वेबसाइट पर शिकायत पढ़ी है कि कोई ईए के साथ लाइव हो गया है और उसने अपने 80 खाते में से 8211 को नष्ट कर दिया था I 9 8217t कैसे समझ गया लेकिन I8217d पूछने पर सोचा था) टिप्पणी नेविगेशन एक उत्तर दें छोड़ दो उत्तर रद्द

No comments:

Post a Comment