Wednesday 7 March 2018

विदेशी मुद्रा लाख सोना


मेरी दलाल की सिफारिश आज बाजार में बहुत सारी ब्रोकरेज कंपनियां हैं, कुल में लगभग 300। उन सभी द्वारा की पेशकश की ट्रेडिंग स्थितियां बहुत समान हैं। छोटे प्रसार, खाता टॉप अप बोनस, ईसीएन ट्रेडिंग, और एमटी 4 टर्मिनल जैसी सुविधाएं बहुत आम हैं और ग्राहकों के लिए कोई आश्चर्य नहीं है। हालांकि आपके व्यक्तिगत ब्रोकर का चयन करते समय कुछ सिद्धांतों का पालन किया जाता है। तो, सही फैसला लेने के लिए, और गलतियों से कैसे सुरक्षित किया जाना चाहिए, एफसीए, साइसेकमिफिड जैसे शीर्ष स्तरीय लाइसेंस की उपस्थिति, एक प्रतिष्ठित कंपनी को स्वतंत्र विशेष राज्य अधिकारियों द्वारा नियंत्रित किया जाना चाहिए, जो नियंत्रण और लेखा परीक्षा को बनाए रखता है ग्राहक सेवा और सामान्य ऑपरेशन के संबंध में कंपनी की गतिविधियों पर अनुचित, अनियमित दलाल अपनी सेवा में बुरे व्यवहार को लागू करने में सक्षम हैं, उदाहरण के लिए: - एक ग्राहक द्वारा खोला जा रहा सौदे के समय में फैल काफी व्यापक बनाओ - एक ग्राहक को बाजार मूल्य के साथ सही समय पर एक सौदा खोलने से रोकें, ब्रोकर के लिए अनुकूल दिशा में ऑफसेट के साथ एक सौदा रखने के लिए, इस प्रकार ग्राहकों का हिस्सा लेने से लाभ मिलता है - ईसीएन प्रक्रिया का पालन न करें, इस तथ्य की अनदेखी करते हुए कि ग्राहक ने इस सटीक प्रकार के खाते का अनुरोध किया है ईसीएन प्रक्रिया के विपरीत, जो ग्राहक द्वारा निर्धारित बाजार मूल्यों पर ऑर्डर के स्वत: निष्पादन की मांग करता है, ब्रोकर ऑपरेशन के प्रभारी होने का लाभ लेता है और डीलर के माध्यम से मैन्युअल रूप से आदेशों को अंजाम देता है - ऐसा नहीं होने पर कस्टमरसक्को खाता इंटरबैंक बाजार में प्रवेश न करें, जिसका अनिवार्य रूप से मतलब है कि ग्राहक घाटा तुरंत दलाल के मुनाफा हो। जैसे, ब्रोक्र्सक्वोस प्राथमिक लक्ष्य को कस्टमरस्क्वोस पर लाभ उठाने की बाधाएं उठाना है, और आखिर में ग्राहक को पूरी तरह से दूर ले जाना है - ग्राहकों को समाचार विज्ञप्ति पर व्यापार करने की अनुमति न दें, जैसे कि सौदा अचानक खोला जाता है जिससे बहुत सारे पिप्स दूर हो जाते हैं ग्राहक द्वारा अनुरोधित मूल्य - लाइसेंस रहित बिना लाइसेंस वाली कंपनी या कम स्तरीय लाइसेंस के साथ, किसी भी क्षण को बंद कर सकता है और बस गायब हो सकता है, जिस तरह से ग्राहक पैसे लेते हैं। सीधे शब्दों में कहें, संयुक्त राज्य अमेरिका, ब्रिटेन या यूरोपीय संघ द्वारा जारी लाइसेंस के बिना कोई ब्रोकरेज कंपनी, व्यापारियों के लिए जोखिम वाले क्षेत्र में है और ग्राहक खातों के लिए सुरक्षा प्रदान नहीं करती है। एफएक्सपीओ फाइनेंशियल सर्विसेज लिमिटेड के आईएम इंट्रोडक्टर, उस ग्राहक के साथ साइज़ के अधिकार क्षेत्र के खाते खोलते हैं। निष्कर्ष: मेरे द्वारा अनुशंसित FxPro कंपनी, यूके लाइसेंस (एफसीए रेग नं। 509956) और यूरोपीय संघ के लाइसेंस (साइज़सी लाइसेंस नंबर 07807 एमआईएफआईडी) का मालिक है, जिसका मतलब है कि यह मजबूत विनियमन के तहत आता है, और ऐसे ग्राहक खातों को दृढ़ता से सुरक्षित कर दिया गया है। भरोसेमंद कंपनियां उनकी प्रतिष्ठा की देखभाल करती हैं प्रैक्टिस से पता चलता है कि, शायद ही कभी यद्यपि संयुक्त राज्य अमेरिका के लाइसेंस (एनएफए, सीएफटीएफसी) और ईयू लाइसेंस (वाईएसईसी) वाले कंपनियां दिवालिया हो जाती हैं, ग्राहकों के खाते बंद कर देती हैं, और कभी भी जमा से पैसा नहीं लौटाता है। बिना लाइसेंस के काम कर रहे कंपनियों का उल्लेख करने के लिए, केवल एक खाता ndash के लिए साइन अप करने पर बड़े बोनस वाले ग्राहकों को जल्द से जल्द बाइटिंग करते हैं, जैसे ही उन्हें लगता है कि वे पर्याप्त पैसा कमाते हैं, वे सिर्फ इसे बंद कर देते हैं और चोरी करते हैं। यही वजह है कि आप यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि आपके ब्रोकर कंपनी के पास एक विशाल प्रारंभिक निवेश के साथ एक प्रचार परियोजना होने की बजाय, एक विस्तृत विपणन रणनीति और विज्ञापन है, जो बाद में लाभप्रदता बनाए रखने के लिए पर्याप्त ग्राहकों की मात्रा को आकर्षित करने में विफल रहता है, अनिवार्य रूप से बंद हो जाता है और गायब हो जाता है अपने पैसे के साथ लेकिन आप अपने ब्रोकर से अधिक चाहते हैं कि सिर्फ मीडिया में मौजूद हों या वेब पर पर्याप्त विज्ञापन करें। आप इसे व्यापारिक समुदाय का हिस्सा बनना चाहते हैं, इसके सक्रिय भागीदार इस तरह के दलाल ने विश्वास के लिए एक ठोस नींव तैयार किया है, कई वफादार ग्राहकों को जीतने के लिए जो कि वे चुनी गई कंपनी की सेवा की गुणवत्ता के बारे में निश्चित हैं। निष्कर्ष: मेरे द्वारा अनुशंसित दलाल नियमित रूप से खेल आयोजनों को प्रायोजित करके समाज के जीवन में सक्रिय भूमिका निभाता है। आप टीवी चैनलों जैसे ब्लूमबर्ग, यूरोन्यूज, और समान रूप से इसके विज्ञापनों को देख सकते हैं। आपके सभी व्यापारिक साधनों में आईएम व्यापार की विशेष रूप से मुद्रा नहीं है, मैं धातु (सोने और चांदी), तेल और गैस, डॉलर सूचकांक भी व्यापार करता हूं। कभी-कभी मैं स्टॉक और संबंधित अनुक्रमित व्यापार करता हूं। यह मेरे लिए एक दलाल के साथ काम करने के लिए महत्वपूर्ण है, जो मेरे द्वारा उपयोग किए जाने वाले सभी उपकरणों को प्रदान करता है, इसलिए मुझे कई व्यापारिक टर्मिनलों के बीच स्विच करना पड़ता है और उनके सभी सौदों पर नज़र रखने के एक चुनौतीपूर्ण कार्य को खींचना पड़ता है। निष्कर्ष: दलाल जो मैं पुनर्मिलित करता हूं वह वर्तमान में बाजार में उपलब्ध विभिन्न प्रकार के व्यापारिक साधनों को प्रदान करता है। सभी का सारांश, उपर्युक्त सभी को ध्यान में रखते हुए, मैं आपको एफएक्सपीआरओ ब्रोकर की सलाह देता हूं, जिसकी अब तक की सबसे अधिक विश्वसनीयता है, और जो मैं व्यक्तिगत रूप से अपने व्यापार के लिए उपयोग करता हूं, यही वजह है कि मैंने भी एफएक्सपीओ के ब्रोकर का परिचय दिया। इसमें सभी आवश्यक व्यापारिक साधन हैं - कम लेनदेन शुल्क - वास्तविक इंटरबैंक बाजार तक पहुंच - और डेबिट कार्ड सहित आपकी इक्विटी के सुविधाजनक निकासी के लिए विकल्पों का एक सेट - और यह भी क्योंकि मैं इन सभी को उनके दीर्घकालीन परिचयकर्ता भागीदार बन गया अपने ज्ञान में निवेश करें और पैसे कमाने शुरू करें मैं अभी पाठ्यक्रम शुरू करने के लिए तैयार हूं मेरा छात्र पहले से ही अपने वास्तविक व्यापारिक खातों पर लाभ कमा रहे हैं व्यापार प्रणाली की लाभप्रदता रणनीतिकार व्यापारिक बयानों के साथ साबित हुआ है इस प्रणाली के आधार पर भविष्यवाणियां 80 समय हमारे साथ जुड़ें और सिर्फ 3 महीनों में लाभ लेने शुरू करें नीचे दिए गए फॉर्म को भरें, अनुरोध भेजें भेजें बटन दबाएं और मैं शीघ्र ही आपसे संपर्क करूंगा, मैं एक अधिक सूचित निर्णय (एक मुफ़्त न्यूज़लेटर के लिए सदस्यता लें) करना चाहता हूं यदि आप शुरू करने के लिए तैयार नहीं हैं प्रशिक्षण पाठ्यक्रम अभी, और youd बजाय मूल्यांकन करने के लिए कुछ समय ले लो: मेरे द्वारा उपलब्ध कराई गई प्रशिक्षण पाठ्यक्रम की गुणवत्ता भविष्य में अपने व्यापार के संभावित परिणाम एक मुफ्त न्यूज़लेटर के लिए सदस्यता लेने पर विचार, आप 23 ईमेल एक सप्ताह वाले प्राप्त हो जाएगा: मुद्रा जोड़े: EURUSD , जीबीपीयूएसडी, गोल्ड पता है कि अगले दिन, अगले सप्ताह, महीने और तिमाही के दौरान बाजार में होने वाला है, मेरे छात्रों द्वारा साप्ताहिक ट्रेडिंग रिपोर्टों की रिपोर्ट और प्रतिक्रिया मेरे प्रशिक्षण पाठ्यक्रम को पूरा किया रिपोर्ट में प्रारंभिक व्यापार योजना शामिल है और इस योजना को लागू किया जा रहा है। इन लेखों में मैं 2003 से व्यापार के वर्षों में अपने अनुभव और अंतर्दृष्टि के बारे में बताता हूं। मैं अभी इस पाठ्यक्रम को शुरू करने के लिए तैयार हूं। मेरा छात्र पहले से ही अपने असली ट्रेडिंग खातों पर लाभ कमा रहे हैं व्यापार प्रणाली की लाभप्रदता रणनीतिज्ञ साबित हुई हैं व्यापारिक विवरणों के साथ इस प्रणाली के आधार पर भविष्यवाणियों का एहसास हो जाता है 80 बार हमारे साथ जुड़ें और सिर्फ 3 महीनों में लाभ लेने शुरू करें नीचे दिए गए फॉर्म भरें, अनुरोध भेजें भेजें बटन दबाएं और मैं शीघ्र ही संपर्क करूंगा, मुफ़्त न्यूज़लेटर के लिए) यदि आप अभी प्रशिक्षण पाठ्यक्रम शुरू करने के लिए तैयार नहीं हैं, और youd का मूल्यांकन करने के लिए कुछ समय ले लो: भविष्य में आपके व्यापार के संभावित परिणामों के द्वारा प्रदान की जाने वाली प्रशिक्षण पाठ्यक्रम की गुणवत्ता एक मुफ्त न्यूज़लेटर के लिए सदस्यता लेने पर विचार करें, आप 23 ईमेल्स एक सप्ताह वाले होंगे: मुद्रा जोड़े: EURUSD, GBPUSD, गोल्ड पता करें कि अगले दिन, अगले हफ्ते, महीना और तिमाही के दौरान बाजार कहाँ होने वाला है और मेरे छात्रों द्वारा प्रति सप्ताह की ट्रेडिंग रिपोर्टें जो मेरे प्रशिक्षण पाठ्यक्रम को पूरा कर रहे हैं। रिपोर्ट में प्रारंभिक व्यापार योजना शामिल है और इस योजना को लागू किया जा रहा है। इन लेखों में मैं 2003 से व्यापार के वर्षों में अपने अनुभव और अंतर्दृष्टि के बारे में बताता हूं। मुख्य परिदृश्य: बाजार 1.0 9 75 और प्रतिरोध 1.1030 के बीच एक प्रवृत्ति पर चल रहा है। जैसे-जैसे प्रतिरोध स्तर 1.1030 ऊपर बाजार बढ़ता है, उसके बाद एक उन्नयन शुरू हो जाएगा, जिसके बाद प्रतिरोध स्तर 1.1155 तक बढ़ोतरी होगी। वैकल्पिक परिदृश्य: एक डाउनट्रेंड जल्द ही शुरू हो जाएगा, क्योंकि जोड़ी समर्थन स्तर 1.0 9 75 से कम हो जाती है, जिसके बाद स्तर 1.0870 का समर्थन करने के लिए नीचे एक कदम होगा। मुख्य परिदृश्य: बाजार 1.2130 और प्रतिरोध 1.2300 के बीच बग़ल में प्रवृत्ति के साथ व्यापार कर रहा है। जैसे-जैसे प्रतिरोध स्तर 1.2300 से ऊपर बाजार बढ़ता है, उसी तरह एक अपट्रेंड शुरू हो जाएगा, जो प्रतिरोध स्तर 1.2450 और 1.2730 1.2 9 50 तक बढ़ जाएगा। वैकल्पिक परिदृश्य: एक डाउनट्रेंड जल्द ही शुरू हो जाएगा, क्योंकि बाजार में समर्थन स्तर 1.2130 से नीचे गिरता है, जिसके बाद 1.1 9 50 के स्तर का समर्थन करने के लिए एक कदम नीचे होगा। मुख्य परिदृश्य: बाजार 1274 और 12 9 4 के लक्ष्य के साथ एक उत्तपन के साथ व्यापार कर रहा है, जो कि जारी रखने की उम्मीद की जा सकती है, जबकि बाज़ार समर्थन स्तर 1249 से ऊपर कारोबार कर रहा है। वैकल्पिक परिदृश्य: एक डाउनट्रेंड जल्द ही शुरू होगा, क्योंकि बाजार समर्थन स्तर से नीचे चला जाता है 1249, जो स्तर 1215 का समर्थन करने के लिए एक कदम नीचे आएगा। नमस्ते व्यापारियों, यहां 2 महीने के लिए परिणाम के साथ मेरा समाचार ट्रेडिंग स्टेटमेंट है: अगस्त और सितंबर इससे आप देख सकते हैं, कि ज्यादातर लाभ (70 से अधिक) के लिए अब मैं मुद्रावर्धक ट्रेडों से नहीं बना था, लेकिन ऐसे उपकरणों से जैसे सोने, तेल, गेहूं, मक्का, सोयाबीन, कपास और अन्य। मैं एक लंबे समय के लिए ट्रेडिंग के परिणाम पोस्ट नहीं कर रहा था, क्योंकि पिछले कारोबारी वक्तव्य और वापसी से मैंने 2 हफ्तों के दौरान आराम किया है और जब अगले दो हफ्ते के दौरान बाज़ार की परिस्थितियों के बिना बाजार था, इसलिए 1 महीने ट्रेडिंग से गिर गया। यह कहने की ज़रूरत है कि यह ट्रेडिंग अवधि बहुत मुश्किल थी, बीईसीसीईएस ने एफईडी और ईसीबी अध्यक्षों के कई भाषण दिए और बाजार में संतुलन नहीं बन पाया, जब प्रत्येक अगले भाषण के बाद सभी कारोबारी मॉडल बेस्ड स्पेसटन तोड़ दिए गए और बहुत तेज़ थे। जब हमने ब्रेक्सिट किया था और व्यापार से दो सप्ताह का अनुभव किया गया था, और ऐसा लगता है कि अगले हफ्ते भी गैर-व्यापार होगा इसलिए मैं यह नहीं कह सकता कि व्यापार परिणाम अच्छे हैं, डिजिटली से, लेकिन बाजार की स्थितियों को देखकर मुझे खुशी है कि मैंने इस मुनाफा कमाया है और क्या खर्च करना है। मैं जनवरी 2016 के दूसरे भाग में सभी छुट्टियों के बाद व्यापार शुरू कर दिया था, लेकिन यह शुरूआत तथ्य के कारण भिन्न था, कि सभी छुट्टियों के बाद मुश्किल काम करने की इच्छा को पुन: स्थापित करना आसान नहीं था। उस मामले में जनवरी 0 लाभ के साथ बंद हो गया था। लेकिन अगले महीने, फरवरी, बहुत अच्छा हो गया और मुझे लाभ का 2872 पिप्स लाया गया, जो कि मेरी जमा राशि के लिए 107 है आप रणनीतिकार के सबक के साथ बाजार आंदोलन की भविष्यवाणी कर सकते हैं। यह सब साप्ताहिक व्यापार योजना वास्तव में काम करती है और यह वास्तव में सप्ताह के बाद बाजार सप्ताह का विश्लेषण करने के तरीके को बदलती है। रणनीतिकार न केवल आपको व्यापार में बेहतर बनाता है यह आपको सभी चीजों में संगठित करने में भी मदद कर सकता है, आपको सभी आवश्यक आंकड़ों को इकट्ठा करने और हर समय रोगी बनने में मदद करता है। मैंने दसियों ट्रेडिंग प्रणालियों को देखा है और मैंने उन्हें बाजार पर लागू किया है, लेकिन इन प्रणालियों में से कोई भी सामरिक के पास नहीं आ गया है, एंटोन कोलांगान ट्रेडिंग द्वारा स्वामित्व और टीचर के व्यापारिक पाठ्यक्रम एक कला, शौक या समय गुजरने वाला मोड नहीं है, लेकिन व्यापार एक दूसरे को रहने के लिए जीवन को बदल रहा है इस में मदद करना एंटोन कोल्हानोव था, और रणनीतिकार नामक अपने व्यापारिक प्रणाली को वह वास्तव में जानता है कि वह क्या करता है और वह केवल वही बोलता है कि वह क्या कर सकता है मैं बिल्कुल अभी शुरू करने के लिए तैयार हूं मेरा छात्र पहले से ही अपने वास्तविक व्यापारिक खातों पर लाभ कमा रहा है। ट्रेडिंग सिस्टम रणनीतिकार व्यापारिक बयानों के साथ साबित होता है इस प्रणाली के आधार पर भविष्यवाणियों का एहसास हो जाता है 80 बार हमारे साथ जुड़ें और सिर्फ 3 महीनों में लाभ लेने शुरू करें नीचे दिए गए फॉर्म भरें, अनुरोध भेजें भेजें बटन दबाएं और मैं शीघ्र ही संपर्क करूंगा, अधिक सूचनापूर्ण निर्णय (मुफ़्त न्यूज़लेटर के लिए सदस्यता लें) यदि आप अभी प्रशिक्षण पाठ्यक्रम शुरू करने के लिए तैयार नहीं हैं, और आप को मूल्यांकन करने में कुछ समय दें: भविष्य में आपके व्यापार के संभावित परिणामों के द्वारा मुझे प्रदान किए गए प्रशिक्षण पाठ्यक्रम की गुणवत्ता पर विचार करें। एक मुफ़्त न्यूज़लेटर, आपको एक सप्ताह वाले 23 ईमेल प्राप्त होंगे: मुद्रा जोड़े: EURUSD, GBPUSD, GOLD पता है कि अगले दिन, अगले हफ्ते, महीना के दौरान बाजार कहाँ होने वाला है एनडी तिमाही मेरे व्यापार पाठ्यक्रमों और मेरे छात्रों द्वारा साप्ताहिक व्यापारिक रिपोर्टों की प्रतिक्रियाएं, जिन्होंने मेरे प्रशिक्षण पाठ्यक्रम को पूरा किया रिपोर्ट में प्रारंभिक व्यापार योजना शामिल है और इस योजना को लागू किया जा रहा है। इन लेखों में मैं 2003 से ट्रेडिंग के वर्षों में अपने अनुभव और अंतर्दृष्टि के बारे में बताता हूं। डेमो खाता परीक्षा परिणाम: नोट: नए संस्करण 2.54 के साथ 20 मार्च, 2012 को पुनः आरंभ किया गया। कमोडिटी फ्यूचर्स ट्रेडिंग कमिशन वायदा और विकल्प ट्रेडिंग में बड़े संभावित पुरस्कार हैं, लेकिन बड़े संभावित जोखिम भी हैं। आपको वायदा और विकल्प बाजारों में निवेश करने के लिए जोखिमों से अवगत होना चाहिए और उन्हें स्वीकार करने के लिए तैयार होना चाहिए। पैसे के साथ व्यापार न करें जो आप खो सकते हैं यह न तो एक वकील है और न ही खरीदें सॉल वायदा या विकल्प की पेशकश है। कोई भी प्रतिनिधित्व नहीं किया जा रहा है कि कोई भी खाता इस वेबसाइट पर चर्चा किए गए लाभों या हानियों को प्राप्त करने की संभावना है या हो सकता है। किसी भी व्यापार प्रणाली या कार्यप्रणाली का पिछला प्रदर्शन भविष्य के परिणामों का संकेत नहीं है। सीएफटीसी नियम 4.41 - हाइपोथेटिक या समेकित निष्पादन परिणामों में कई सीमाएं हैं वास्तविक कार्यक्षमता रिकॉर्ड न करें, सिम्युलेटेड परिणाम वास्तविक व्यापार का प्रतिनिधित्व नहीं करते हैं। इसके अलावा, ट्रेडों को निष्पादित नहीं किए जाने के बाद, परिणामों के अधीन या प्रभाव के लिए मुआवजा दिया जा सकता है, यदि किसी भी विशिष्ट बाजार के कारक, जैसे कि लिक्विडिटी की कमी नहीं है। आम तौर पर सिम्युलेटेड ट्रेडिंग प्रोग्राम भी इस तथ्य के प्रति विषय हैं कि उन्हें हिंदशाह के लाभ के साथ तैयार किया गया है। कोई प्रतिनिधित्व नहीं किया जा रहा है कि कोई भी खाता या उस तरह के लाभ या हानि प्राप्त करने के लिए संभवतः दिखाएगा। वास्तव में, काल्पनिक प्रदर्शन के परिणाम और वास्तविक परिणाम जो कि किसी भी विशेष व्यापार कार्यक्रम द्वारा प्राप्त किए जाते हैं, के बीच अक्सर तीव्र अंतर होते हैं। हाइफोटीटीकल ट्रेडिंग में वित्तीय जोखिम शामिल नहीं है, और वास्तविक व्यापार में वित्तीय जोखिम के प्रभाव के लिए कोई काल्पनिक व्यापारिक रिकॉर्ड पूरी तरह से खाता नहीं हो सकता है। जैसा कि ऊपर बताया गया है, प्रदर्शन (डेमो) खातों पर सिम्युलेटेड व्यापार परिणाम गलत और भ्रामक हो सकते हैं - वे वास्तविक परिणाम (वास्तविक-धन का उपयोग करके) पर वास्तविक परिणाम प्रदर्शित नहीं कर सकते हैं। उदाहरण के लिए, डेमो खाते व्यापार निष्पादन झुकाव जैसे कारकों को प्रतिबिंबित नहीं कर सकते, जो वास्तविक-मनी खाते पर होता है लेकिन डेमो खातों पर नहीं। Slippage एक व्यापार (बाजार मूल्य) की कीमत के बीच अंतर है, और कीमत वास्तव में व्यापार पर कार्यान्वित करता है। स्लिपेज अक्सर उच्च अस्थिरता की अवधि के दौरान होता है जब बाजार के आदेश का उपयोग किया जाता है, और जब भी बड़े ऑर्डर निष्पादित होते हैं, जब वांछित कीमत के स्तर पर पर्याप्त रुचि नहीं होती तो व्यापार की अपेक्षित कीमत (नकदी की कमी के रूप में) को बनाए रखने के लिए। इन प्रकार के प्रतिकूल कारकों को एक वास्तविक-मनी खाते में निपटा जाना चाहिए, लेकिन ये आम तौर पर डेमो खाते के माहौल में प्रतिबिंबित नहीं होते हैं। इस प्रकार, यह पूरी तरह से संभव है कि एक व्यापारिक रोबोट एक डेमो खाते पर मुनाफा दिखाता है, लेकिन वास्तविक-धन खाते पर खराब प्रदर्शन करता है। जब तक अन्यथा निर्दिष्ट नहीं किया गया, इस साइट पर दिखाए गए सभी ट्रेडिंग परिणाम डेमो खातों से हैं। इस साइट का उपयोग करके, आप हमारी उपयोग की शर्तों से सहमत हैं और स्वीकार करते हैं। सामग्री सम्बन्धी प्रकटीकरण: बेनाफॉक्सीरोबोट्स के स्वामी ऑपरेटर, हार्मनी फॉरेक्स, एलएलसी, का एक संबद्ध संबंध है और इस साइट पर उल्लिखित माल और सेवाओं के प्रदाता के लिए एक अन्य सामग्री कनेक्शन है और जब आप खरीदते हैं, या एक प्रदाता ।

No comments:

Post a Comment